पति वशीकरण

पति वशीकरण

Bismillah hirRa’hman nirRa’hee
                                 in The Name of ALLAH
                   The Most Beneficent, The Most Merciful
   SallALLAHU ‘Ala Mu’hammad SallALLAHU                                                  Alayhe Wa Alayhi Wasallam

पति वशीकरण

पति से लड़ाई क्यों होती है ?

पत्नी अपने पूरी फॅमिली को छोड़ के अपने हस्बैंड के पास आती अपनी ज़िन्दगी बिताने आती है उनके पति को उनकी कदर करनी चाहिए जो इन्शान अपनी वाइफ की कदर करता है उसे जन्नत नसीब होती है जिसके लिए मुस्लिम महजब में लोग है अपने जन्नत के लिए सब कुछ करते है हज पूरी करने मदीना पाक जाते है वह दुआ केते है की या अल्लाह हमारे गुनाहो को माफ़ कर और मत जन्नत नसीब करा। (पति वशीकरण)

पति वशीकरण- लड़ाई के कारण

१. पत्नी के पास शराब पिके आना उससे लड़ाई करना मुस्लिम धर्म में पाप है ऐसे अपनी पत्नी के साथ ना करे उससे आपको अपनी ज़िन्दगी के कई पहली बेकार जीने पड़ते है

२ अपनी वाइफ को डराए ना उससे मारे ना ज़िन्दगी अल्लाह ने दी है प्यार से जीओ
३ पति पत्नी में विवाद

जहां एक साथी दूसरे साथी की आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम नहीं है वहाँ पति पत्नी में विवाद है!

४. अगर उसको मोहब्बत दी जाये और से प्यार से रखे उसकी मांग पूरी करे तो अल्लाह उसे बरकत देते है उनके घर में हदिया की समस्या {money problem } कभी नहीं आती हैं

पति वशीकरण समझाना

लड़ाई के कारण -हर संस्कृति में विवाह एक पवित्र संस्थान है यह एक बंधन है जो दो लोगों को एक साथ जीवन में दुःख और खुशी साझा करने के लिए करीब लाता है। विवाह एक व्यक्ति के जीवन में एक अद्भुत घटना है जो उन्हें साथी के प्रेम और प्रेम से आशीर्वाद देता है और आत्मा के साथ जीवित रहने के लिए युगल में आग्रह करता है।

लेकिन आज के जीवन की कठिनाइयों ने हमारे जीवन में सभी रिश्तों पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। अन्य संबंधों की तरह, विवाह भी उतार-चढ़ाव और कभी-कभी मुश्किलों के माध्यम से भी जाता है, जिसे वे अपने जीवन में एक बार साझा करते हैं।

पति द्वारा दिखाए गए बेवफाई के कारण प्यार भी अलग हो जाता है। इस समस्या को हल करने के लिए पति के लिए वशिरामन प्रभावी और संतोषजनक समाधान प्रदान करने में मदद करेगा।

वशिरामन वांछित व्यक्ति के विचारों और व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए एक प्राचीन प्रथा है यह क्रियान्वयनकर्ता को पसंदीदा व्यक्ति के विचार प्रक्रिया पर पूर्ण नियंत्रण देता है और वह अपनी इच्छा के अनुसार कार्य करता है।

वशिकरण हमेशा एक विशेषज्ञ द्वारा आवश्यक परिणाम प्राप्त करने के लिए किया जाना चाहिए। आप अपने पति के साथ अपने सभी मतभेदों और गलतफहमी को हल करने के लिए एस्ट्रोलोफर हज़र अली से संपर्क कर सकते हैं।

वह क्षेत्र में एक विशेषज्ञ हैं और उनकी ज्योतिष और राशि भविष्यवाणी दुनिया-प्रसिद्ध हैं। वह अपने व्यापक ज्ञान का इस्तेमाल दंपति की खगोलीय गणना को प्राप्त करने के लिए करते हैं और रचनात्मक सलाह देने के लिए निष्कर्षों का उपयोग करते हैं जो बारी-बारी से अपने जीवन का निर्माण करने में सहायता करेंगे।

विवाह में मामले होते हैं जब पति एक और महिला को आकर्षित करती है और समय के साथ उनकी पत्नी में रुचि खो जाती है। यहां तक ​​कि ऐसे मामलों में, ज्योतिषी हज़रत अली पति के लिए वाशिकरण का प्रयोग करेंगे

एक शादी की महिलाओं में विशेष रूप से सभी पीड़ा और दर्द के माध्यम से जाना है। शादी के बाद उन्हें घर की देखभाल, पति के परिवार के सदस्यों का ख्याल रखना, प्रसव के दर्द को सहन करना और बच्चों को उठाना होगा। अपने पति के साथ परिवार की जिम्मेदारियों को साझा करने के बाद भी, उनमें से कुछ अन्य महिलाओं के लिए आकर्षित हो जाते हैं और अपनी पत्नी से खुद को दूर करना शुरू करते हैं। यह परिवार में सभी रिश्तों पर नकारात्मक प्रभाव डालता है और बच्चों में सबसे ज्यादा पीड़ित हैं।

इस समस्या से बाहर आने के लिए पति के लिए वाशिकरण का उपयोग करें और आप निस्संदेह अपने पति के प्यार को वापस जीतेंगे।

पति के लिए वाशिकरण का शक्तिशाली मंत्र

पति के लिए वाशिकरण का शक्तिशाली मंत्र आपको अपने पति पर नियंत्रण देगा और वह अपनी पत्नी की इच्छाओं के अनुसार फिर से अपने परिवार की जिंदगी जीने लगेगा।

यह प्रक्रिया 100% सफलता के परिणाम की गारंटी देती है और प्रभाव लंबे समय तक चलने वाले हैं। अपने पति के प्यार को वापस पाने के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण है जिसे आपने एक बार सोचा था कि आपके जीवन में फिर कभी नहीं आएगा। इस प्रक्रिया का कोई बुरा प्रभाव नहीं है।

पति वशीकरण – दुनिया के अंदर 50 औरत अपने पति से परेशान रहती है क्यों ? हम आपको बताते है कल हमारे पास हमरी बरसो से चल रही बहान {sister , बाजी ] का कॉल आया उन्होंने कहा की हम अपनी लाइफ में बहुत परेशान है भाई इसका कोई इलाज बताये।

तो हमने उनसे पूछा की क्या हुआ ? तो उनका जबाब आया हस्बैंड परेशान कर रहे है ये बात हम आपको इसलिये बता रहे है की उन्होंने हमसे खा था की आप जो भी औरत परेशान हो रही है उसको काम से काम रहत मिले क्युकी ज़िन्दगी { life } एक बार मिलती है इसलिए हमने ये पोस्ट बनाई है और इस्पे डाली है।

पति वशीकरण निम्नलिखित उपायों को देखे
१. पति को काबू करने के लिए वज़ीफ़ा होता है उसको आप पड़के अपने पति को अपने वश में कर सकती है उससे वो किसी और औरत या किसी भी चीज़ चीज़ पे ध्यान नहीं देंगे इस वज़ीफ़ा के प्रोग से आप अपने पति को हमेशा के लिए वश में कर सकते है।

यह वजीफा केवल महिलाएं कर सकती हैं और केवल एक पति के लिए।

2 बादाम लें और एशा सलाहा को अपने मुंह में डाल दें। अपनी जीभ पर, अपनी जीभ के नीचे नहीं

अपने पति की कल्पना करो और पढ़ें

दरद / सलावाट 11 बार

फिर कुरान के अध्याय 16, सूरत ताहा, से 500 बार इस प्रकार का केवल इस भाग को पढ़ें:

“वा अल्काइट एलिका मुहब्बा तन मिन्नी वी ला लेस ना ए एलेनी”

यह एयट नं। 39 का आखिरी सा है। आप केवल इस भाग को पढ़ नहीं सकते हैं, पूरे एयट नहीं।

इसे 100 गुना पढ़ें बादाम निकालें और उन पर बांध (झटका) करो। उन्हें बिल्कुल साफ न करें।

हेम वापस अपने मुंह में रखें और फिर से पढ़ना शुरू करें

हर 100 पर आप उन्हें बाहर ले जाएंगे और उन पर एक बांध (झटका) कर लेंगे और उन्हें अपने मुंह में डाल देंगे। तो कुल मिलाकर आप 5 बार बांध बांधेंगे।

जब आप वाजिफा को खत्म करते हैं, तो उन्हें सुरक्षित रूप से कागज के एक साफ टुकड़े में रखकर उन्हें लपेटें फिर उन्हें साफ न करें कि वे कितनी गीली हैं।

आप वास्तव में केवल 5 दिनों के लिए यह वजीफा करेंगे। आप हर दिन एक ही बादाम पर बांध (झटका) करेंगे।

बादाम से लार को बिल्कुल भी नहीं हटाएं और उन्हें साफ न करें।

5 दिनों के बाद किसी तरह उसे उन्हें खाने के लिए खाएं लेकिन उन्हें किसी चीज में गर्म मत डालें न उन्हें आग के पास ले आओ|

सबसे अच्छी बात यह है कि कुछ चीज़ जो ठंडा है और उन्हें अंदर या कुछ मीठे के अंदर डालती है वह तुरन्त आपके साथ प्यार में गिर जाएगी|

जबकि पढ़ने के लिए अपने मन में आइत और अपने हजट का अर्थ रखें। कि आप चाहते हैं कि आपके पति तुम्हारे साथ प्यार में पड़ जाएं आप अपना चेहरा अपनी कल्पना करने में मदद करने के लिए आप के सामने अपनी तस्वीर रख सकते हैं।
अगर इस वैज़ीफा के बाद कुछ नहीं हुआ, तो इसका मतलब है कि तुम्हारी शादी को तोड़ने के लिए काली जादू है। उस स्थिति में कृपया सभी वजीफा नंबर 2 के राजा को करें।

पति वशीकरण

 

पति वशीकरण एक चीज़ है हर कोई छठा है मेरा हस्बैंड सिर्फ मेरा रहे उसके लिए पति वशीकरण किया जाता है|    

If You want Soloution For Husband vashikaran Then You follow our social pages.
FacebookTwitterGoogle PlusFlickr
                                 

Leave a Comment